‘कोई मिल गया’ के 18 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने मनाया जादू का 21वां जन्मदिन

Share on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम ब्यॉय ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ को रिलीज हुए 18 साल का वक्त हो चुका है। इस फिल्म में एक और अहम किरदार था जिसका नाम था ‘जादू’। जैदू एक एलियन था जिसको फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म में जादू के मासूम चेहरे ने सभी का दिल जीत लिया था। अब फिल्म के 18 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने जादू का 21वां जन्मदिन मनाया है।

फिल्म में मुख्य किरदार में प्रीति जिंटा भी थीं। ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म से एक तस्वीर जादू की और एक जादू के साथ खुद की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि ये उसके लिए जिसने रोहित और व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन को खुशियों और जादू से भर दिया। जादू ने रोहित का हाथ पकड़ा, उसके जख्मों को ठीक किया और उसे चमत्कारों में विश्वास दिलाया।

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अपनी फिल्म ‘कोई मिल गया’ के 18 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने इसका जश्न बेहद ही खास तरीके से मनाया है। फिल्म के 18 साल पूरे होने के साथ उन्होंने जादू का भी 21वां जन्मदिन मनाया है।

ऋतिक लिखते हैं कि जादू 3 साल का था जब उसने रोहित के जीवन में प्रवेश किया। 18 साल बीत चुके हैं, वह आज 21 साल का हो गया है। कभी-कभी मैं सोचता हूं कि आज वह कैसा दिखता होगा। आप लोग क्या सोचते हैं? जन्मदिन मुबारक हो जादू ! ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अब तक का सबसे मासूम चेहरा।


Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *