निगम के हेल्पलाइन नंबर 1800 1803 012 पर आ रही शिकायतों पर भी अधिकारियों की नजर
गाजियाबाद। अब नागारिक एमजीएनएन एप के माध्यम से भी नगर निगम में स्वंय शिकायत दर्ज कर सकते है। मोबाईल फोन के प्ले स्टोर से एमजीएनएन एप डाउनलोड कर अपने मोबाईल नंबर से लॉगिन करके शिकायत कर सकते हैं। बता दें कि नगर निगम ने शहरवासियों की समस्याओं के त्वरत निस्तारण के लिए निगम मुख्यालय में इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर(आईसीसीसी) की शुरूआत की गई है। सेंटर के हेड विपुल समाजदार ने बताया कि इस कॉल सेंटर का मुख्य उद्देश्य नगर वासियों की सामान्य समस्याओं का तुरंत निराकरण करना है। आईसीसीसी पर शिकायतों में सड़क, नाली, मार्ग- प्रकाश व टैक्स से संबंधित शिकायतें दर्ज की जाती हैं। सेंटर की स्थापना सात अगस्त 2022 शुरूआत की गई थी। हेल्पलाइन सेवा हफ्तों के सातों दिन रात-दिन चौबिस घण्टा सेवा मुहैया कराती है। नागरिक किसी भी समय हेल्पलाइन पर कॉल करके नागरिक अपनी शिकायतों को विभिन्न विभागों में स्वयं ना जाकर कॉल के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कर समस्या को हल करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि नागरिक टोल फ्री नंबर 1800 1803 012 पर कॉल करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।